एक पुण्य कार्य का अवसर.
30-11-2017मैंने अपने जिन्द्गगी में बहुत सारे कार्यक्रम किए तथा कई अन्य कार्यक्रमों में शिरकत करने का मौका मिला.परन्तु एक काम जो मैं ने जिंदगी में पहली बार किया वह शायद मेरे लिए यादगार पलों में से एक होगा.
राष्ट्रीय ग्रामीण विकास जन योजना के तत्वावधान में दहेज़ में डस्ट बिन देने की परंपरा की शुरुआत महंथ मनियारी निवासी नवीन कुमार ठाकुर जी की पुत्री ज्योति की शादी से की गई. मेरे 
साथ में है योजना के अध्यक्ष अमरनाथ भक्त जी, अशोक कुमार जी, रालोसपा नेता सुनील यादव जी, श्याम चौरसिया जी, ज्योति के रिस्तेदार, परिजन एवं अन्य पडोसीगन.
ज्योति को उसके उज्जवल दाम्पत्य जीवन की मंगलमय कामना करता हूँ साथ ही आशा करता हूँ कि वह स्वच्छता का सन्देश दूसरे समाज में भी फैलाकर देश में गाँधी के सपने को साकार करती रहे.एक बार फिर से ज्योति और उसके परिवार वाले को मेरी ओर और राष्ट्रीय ग्रामीण विकास जन योजना की ओर से हार्दिक शुभकामना.

Comments

Post a Comment

Popular Posts